सोमवार, 10 नवंबर 2008

तस्वीरें क़ैद करने को मैं अकेला नहीं था...


9 टिप्‍पणियां:

Amit K Sagar ने कहा…

bahut khoobsoorat. ब्लोगिंग जगत में आपका स्वागत है. खूब लिखें, खूब पढ़ें, स्वच्छ समाज का रूप धरें, बुराई को मिटायें, अच्छाई जगत को सिखाएं...खूब लिखें-लिखायें...
---
आप मेरे ब्लॉग पर सादर आमंत्रित हैं.
---
अमित के. सागर
(उल्टा तीर)

शोभा ने कहा…

आपका स्वागत है।

Yamini Gaur ने कहा…

very nice
For art visit my blog please

pritima vats ने कहा…

very nice pictures.

RAJIV MAHESHWARI ने कहा…

और भी दिखो यार

दिगम्बर नासवा ने कहा…

Nice pictures
Good to catch reality of life

God bless you

अभिषेक मिश्र ने कहा…

सही कहा आपने. ब्लोग्स पर भी अब आप अकेले नहीं रहे. स्वागत मेरे ब्लॉग पर भी.

गोविंद गोयल, श्रीगंगानगर ने कहा…

bahut khub narayan narayan

रचना गौड़ ’भारती’ ने कहा…

very nice
भावों की अभिव्यक्ति मन को सुकुन पहुंचाती है।
लिखते रहि‌ए लिखने वालों की मंज़िल यही है ।
कविता,गज़ल और शेर के लि‌ए मेरे ब्लोग पर स्वागत है ।
मेरे द्वारा संपादित पत्रिका देखें
www.zindagilive08.blogspot.com
आर्ट के लि‌ए देखें
www.chitrasansar.blogspot.com